एक और सीमा पार लव स्टोरी: श्रीलंका से भारत आई युवती विकनेश्वरी , गांव के मंदिर में लिए सात फेरे, फेसबुक पर हुई थी मुलाकात

चित्तूर पुलिस अधीपाकिस्तान से आई सीमा हैदर और पाकिस्तान गई अंजू थॉमस इन दिनों सुर्खियों में है। इस बीच आंध्र प्रदेश से एक नया मामला सामने आया है। यहां श्रीलंका की एक युवती अपने दोस्त से मिलने आंध्र प्रदेश पहुंची, जहां दोनों शादी के बंधन में बंद गए। बता दें, श्रीलंकाई और भारतीय युवक की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी, जहां उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।क्षक रिशांत रेड्डी ने बताया कि, श्रीलंकाई युवती विकनेश्वरी शिवकुमारा (25) और डी लाकसमानुडु (24) ने 15 जुलाई को शादी की। एसपी रेड्डी ने बताया कि पूरा मामला तब सामने आया जब विकनेश्वरी ने आधार कार्ड के लिए नामांकन केंद्र पर संपर्क किया।

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और पाकिस्तान गई अंजू थॉमस इन दिनों सुर्खियों में है। इस बीच आंध्र प्रदेश से एक नया मामला सामने आया है। यहां श्रीलंका की एक युवती अपने दोस्त से मिलने आंध्र प्रदेश पहुंची, जहां दोनों शादी के बंधन में बंद गए। बता दें, श्रीलंकाई और भारतीय युवक की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी, जहां उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

कौन है पाकिस्‍तान से आई सीमा हैदर? कैसे और कब आई भारत- सब कुछ जान लीजिए 1 लाख की सैलरी,

चित्तूर पुलिस अधीक्षक रिशांत रेड्डी ने बताया कि, श्रीलंकाई युवती विकनेश्वरी शिवकुमारा (25) और डी लाकसमानुडु (24) ने 15 जुलाई को शादी की। एसपी रेड्डी ने बताया कि पूरा मामला तब सामने आया जब विकनेश्वरी ने आधार कार्ड के लिए नामांकन केंद्र पर संपर्क किया। नामांकन केंद्र के अधिकारी ने शक के आधार पर पुलिस को पूरा मामला बताया। दरअसल, विकनेश्वरी और लाकसमानुडु फेसबुक पर मिले थे। यहीं दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोस्ती मोहब्बत में बदल गई।

श्रीलंका वापस जाएगी युवती
एसपी ने बताया कि 14 जुलाई को युवती श्रीलंका से आंध्र प्रदेश पहुंची। एक दिन 15 जुलाई को दोनों ने वेंकटगिरिकोटा गांव के साईं बाबा मंदिर में शादी रचा ली। दोनों के रिश्तों में सबसे ज्यादा दिक्कत आ रही थी रहने की, चूंकि युवती के पास एक महीने का ही वीजा है। अब दोनों भारत में ही रहने की योजना बना रहे थे, इसलिए उन्होंने आधार के लिए नामांकन केंद्र पर संपर्क किया था। मामले में पुलिस ने उन्हें एक नोटिस जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि भारत में रहने के लिए या तो एक साल का वीजा लिया जाए या फिर 30 दिन बाद वीजा समाप्त होने पर वापस लौट जाए। महिला ने शादी के आधार पर लंबे वीजा के लिए पासपोर्ट कार्यालय में आवेदन दिया है। रेड्डी ने बताया कि महिला को वीजा नहीं मिल सका है। इस वजह से वे 15 अगस्त को वापस जाएंगी और उसके बाद वापस भारत आएंगी।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *